MP: बीजेपी नेता ने बीच रोड पर मनाई बर्थडे पार्टी, फिर चलाईं धांय-धांय गोलिय… – भारत संपर्क

0
MP: बीजेपी नेता ने बीच रोड पर मनाई बर्थडे पार्टी, फिर चलाईं धांय-धांय गोलिय… – भारत संपर्क

नवरात्रि के चलते जबलपुर में जगह-जगह भारी पुलिस बल तैनात है. लेकिन इसके बावजूद भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नगर अध्यक्ष प्रभात साहू का सैकड़ों समर्थकों के बीच सड़क पर जन्मदिन मनाया गया. जन्मदिन के मौके पर नियमों को ताक पर रखते उन्होंने हर्ष फायर भी किए. जन्मदिन शहर के बीचों बीच मनाया जहां बीच सड़क पर धूमधाम से उनका केक काटा गया. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि इस जश्न के दौरान भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए जिनमें कई समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ता शामिल थे.
तीन अक्टूबर को बीजेपी के नगर अध्यक्ष प्रभात साहू का जन्मदिन था इसी जन्मदिन के मौके पर शहर के कई स्थानों पर उनके समर्थकों के द्वारा सैकड़ों की भीड़ के बीच, बिना किसी नियमों का पालन किए, सड़क पर जन्मदिन मनाया गया. पार्टी के इस आयोजन में किसी प्रकार की अनुमति ली भी नहीं ली गई. वीडियो में दिख रहा है कि उनके समर्थक उनको घेरे खड़े हुए हैं. बीच खड़े होकर वह हर्ष फायरिंग कर रहे हैं. अगर इसी बीच कोई अनहोनी घट जाती तो एक बड़ा हादसा भी हो सकता था. शहर के मुख्य मार्गों में से एक पर इस तरह का जश्न न केवल यातायात के लिए बाधा बना बल्कि लोगों की सुरक्षा को भी नजरअंदाज किया गया. हर्ष फायरिंग जैसे खतरनाक कृत्य ने स्थिति को और भी गंभीर बना दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जनजातियों के समग्र विकास के लिए 23.4% बढ़ा बजट… CM मोहन यादव का बड़ा फैसला – भारत संपर्क| Amethi Teacher Family Murder: टीचर सुनील की पत्नी का प्रेमी चंदन ही चारों क… – भारत संपर्क| CM नीतीश ने 4.39 लाख परिवारों को दी बड़ी राहत, बाढ़ पीड़ितों के खाते में…| मेडिकल कालेज के डीन डॉ. लुका का राजनांदगांव तबादला, डॉक्टर विनीत जैन होंगे मेकाहारा … – भारत संपर्क न्यूज़ …| नक्सलियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिलने पर मुख्यमंत्री ने दी पुलिस जवानों को बधाई – भारत संपर्क न्यूज़ …