Amethi Teacher Family Murder: टीचर सुनील की पत्नी का प्रेमी चंदन ही चारों क… – भारत संपर्क

0
Amethi Teacher Family Murder: टीचर सुनील की पत्नी का प्रेमी चंदन ही चारों क… – भारत संपर्क

अमेठी SP अनूप सिंह ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर पूरी घटना की जानकारी दी.
अमेठी जिले में बीते गुरुवार को शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में एक दलित टीचर सुनील भारती, उसकी पत्नी पूनम भारती और दोनों बेटियों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की इस वारदात को सुनील की पत्नी पूनम के प्रेमी चंदन वर्मा ने अंजाम दिया था. शुक्रवार को UP STF ने आरोपी चंदन वर्मा को गौतम बुद्ध नगर के जेवर टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार करने के बाद STF चंदन को लेकर अमेठी पहुंची. रात में SP अनूप सिंह ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस की और बताया कि कैसे आरोपी चंदन वर्मा ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया.
अमेठी SP अनूप सिंह ने बताया कि मृतक शिक्षक सुनील भारती शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के कमरे पर परिवार संग रहता था. गुरुवार को चंदन वर्मा ने पूरे परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतकों में सुनील भारती के साथ उसकी पत्नी पूनम भारती और दो बेटियां भी थीं. पुलिस पूछताछ में चंदन ने पूरी घटना की जानकारी दी. चंदन ने यह कबूल किया कि उसके द्वारा इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया.
इश्क का भूत, एक सनक और पूरा परिवार चंद सेकंड में खत्म WhatsApp स्टेटस से खुले अमेठी हत्याकांड के कई गहरे राज
ये भी पढ़ें

खुद पर गोली चलाई, लेकिन फायर मिस हुआ
गुरुवार को चंदन अपनी बुलेट से अहोरवा भवानी चौराहे पर स्थित सुनील के किराए वाले घर पर पहुंचा. उससे पहले चंदन ने अपनी बुलेट गाड़ी को दूर के रिश्तेदार दीपक की मोबाइल की शॉप पर खड़ी कर दिया. फिर सुनील के घर का दरवाजा खटखटाया. दरवाजे पर किसी के आने की आवाज सुन पूनम ने गेट खोला. अंदर घुसते ही चंदन पूनम और बच्चियों से मिला. इसी दरम्यान पूनम का पति सुनील आ गया. सुनील को देखते ही चंदन ने बंदूक निकाली और एक-एक कर चारों की गोली मारकर हत्या कर दी. बंदूक की कुल 9 गोलियां उसने चारों पर उतार दीं. फिर 10वीं गोली से खुद को उड़ाना चाहा, लेकिन फायर मिस हो गया.
अमेठी कांड: क्या धोखे से दर्ज की गई FIR? मृतक दलित टीचर के पिता के पुलिस पर आरोप से नया मोड़
UP STF ने आरोपी चंदन वर्मा को किया गिरफ्तार
इसके बाद चंदन दोबारा अपने ऊपर गोली चलाने की हिम्मत नहीं कर सका. फिर चंदन पीछे वाले गेट से निकला और सीधे दीपक की मोबाइल वाली शॉप पर गया. वहां से अपनी बुलेट गाड़ी उठाई और निकल पड़ा. एसपी ने बताया कि ये प्रयागराज तक अपनी बुलेट गाड़ी से ही गया था. वहां से फिर अलग-अलग साधनों से गौतम बुद्ध नगर के जेवर टोल प्लाजा तक पहुंचा. गौतम बुद्ध नगर STF ने जेवर टोल प्लाजा के पास से इसे गिरफ्तार कर लिया. SP अनूप सिंह ने बताया कि शनिवार को आरोपी चंदन को जेल भेजा जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मुख्यमंत्री के हाथों नक्सल हिंसा से 70 प्रभावितों को मिला विभिन्न विभागों में नियुक्ति आदेश – भारत संपर्क न्यूज़ …| गर्लफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकला पति, पत्नी भी पहुंची, विरोध किया तो… – भारत संपर्क| अंडर 19 क्रिकेट की टीम घोषित, वनडे टूर्नामेंट खेलने हेतु दुर्ग रवाना – भारत संपर्क न्यूज़ …| IIT कानपुर से एमटेक, राजस्थान सिविल सेवा में 235वीं रैंक, अब छोड़ दी नौकरी,…| T20 World Cup Controversy: टीम इंडिया के साथ बेईमानी, अंपायर की गलती ने छीन… – भारत संपर्क