*Big Breaking jashpur:-शिक्षक के स्थांतरण से नाराज हजारों छात्र-छात्राओं ने…- भारत संपर्क

0
*Big Breaking jashpur:-शिक्षक के स्थांतरण से नाराज हजारों छात्र-छात्राओं ने…- भारत संपर्क

 

जशपुरनगर,कोतबा:-स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट शासकीय विद्यालय के छात्र छात्राओं ने स्कूल के प्रभारी प्राचार्य फिल्मोंन एक्का के स्थांतरण से नाराज होकर सुबह से धरने पर बैठ गए हैं।
छात्र-छात्राओं का आरोप है कि शिक्षक का स्थांतरण न्याय संगत नही बल्कि उनके भविष्य से खिलवाड़ हैं. छात्र-छात्राओं का आरोप है कि वे एकल शिक्षक है।जो इंग्लिश मीडियम के लेक्चरर है।अभी दो माह बाद उनके बोर्ड परीक्षा होने है।ऐसे अवस्था मे उनका स्थांतरण करना उनके भविष्य को अंधकारमय में धकेलना हैं।

विदित हो कि फिल्मोंन एक्का को लेकर बच्चों द्वारा किया जा रहा प्रदर्शन यह पहली बार देखी जा रही हैं. उनके स्थांतरण को लेकर बच्चों में इतना विरोध प्रदर्शन और नाराजगी देखी जा रही हैं. आपको बता दें कि एक दिन पूर्व ही इनका स्थांतरण आदेश महानदी रायपुर से जारी हुआ है।
जिसके विरोध में हजारों बच्चें स्कूल गेट के सामने बैठकर आंदोलन कर रहें है.इनके आंदोलन से आवाजाही के साथ ही पालको के जमवाड़ा का हुजूम हैं. हालांकि इस दौरान पुलिस चौकी के प्रभारी मौजूद है.लेकिन बच्चे अपनी जिद पर अड़े हुये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नारी सशक्तिकरण के लिए सरकार वचनबद्ध… CM मोहन यादव ने लाड़ली बहनों के खाते… – भारत संपर्क| *छत्तीसगढ़ को नक्सलवाद से मुक्त करने दृढ़ संकल्पित है हमारी…- भारत संपर्क| वरिष्ठ पत्रकार अनिल रतेरिया, राकेश अग्रवाल और प्रकाश निगानिया को मिला अग्रविभूति… – भारत संपर्क न्यूज़ …| Tajinder Pal Singh Bagga: चीन से की पढ़ाई, BJP के टिकट पर लड़े चुनाव, कौन हैं… – भारत संपर्क| रेल मंत्री ने की लोको निरीक्षकों से बात, लोको पायलटों की…- भारत संपर्क