Bahraich Wolf Died: बहराइच में लंगड़े ‘आदमखोर’ का अंत, बकरी का शिकार करने आ… – भारत संपर्क

0
Bahraich Wolf Died: बहराइच में लंगड़े ‘आदमखोर’ का अंत, बकरी का शिकार करने आ… – भारत संपर्क

उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शिकार करने आए एक भेड़िए को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला है. बहराइच में पिछले कुछ दिनों में भेड़िया महिला समेत 10 बच्चों को अपना शिकार बना चुका है. इस क्षेत्र में हो रहे भेड़िए के हमले से लोगों में आतंक फैला हुआ था. शिकार करने आए भेड़िए को देखते ही लोगों ने घेर लिया और फिर बाद में उसको पीट-पीटकर मार डाला.
बहराइच समेत पूरे उत्तर प्रदेश में भेड़ियों का आतंक फैला हुआ है. प्रदेश में भेड़ियों के हमले से पिछले कुछ महीनों में सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं हजारों लोग घायल हो चुके हैं. ऐसे ही एक मामला रामगांव थाना क्षेत्र के तहत आने वाले तमाचपुर गांव से सामने आया है. जहां एक भेड़िया बकरी का शिकार करने पहुंचा, लेकिन वह खुद ही शिकार हो गया. इस गांव में पिछले तीन महीनों से भेड़िया आतंक का प्रयार्य बना हुआ था.
भेड़िए को पीट-पीटकर मार डाला
भेड़िया गांव में जानवर का शिकार करने पहुंचा था. गांव वालों पिछले काफी समय से भेड़िए के आतंक से परेशान थे. जैसी ही गांव वालों ने भेड़िए को गांव में देखा तो उन्होंने भेड़िए को घेर लिया और फिर लाठी डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पिछले कुछ महीनों से बहराइच में 6 भेड़ियों ने आतंक मचा रखा था, जिसमें से 5 को वन विभाग की टीम ने पकड़ लिया था, लेकिन बाकी एक लंगड़े भेड़िए ने लोगों की नाक में दम कर रखा. जिसको लोगों ने अब पीट-पीटकर मार डाला है.
ये भी पढ़ें

21 दिनों से वन विभाग की टीम तलाश रही थी भेड़िया
वन विभाग की टीम पिछले करीब 21 दिनों से मारे गए भेड़िए की तलाश कर रही थी, लेकिन भेड़िए वन विभाग के हत्थे नहीं चढ़ रहा था. भेड़िए के मारे जाने की बात खबर लगते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और फिर उसने भेड़िए के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
(रिपोर्ट- अम्मार रिजवी/बहराइच)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लैपटॉप की स्क्रीन के अंदर रेंगने लगी चींटी, लोग बोले- भाई स्क्रीन पर लक्ष्मण रेखा खीच…| मुख्यमंत्री साय ने पीकू द वाटर गार्जियन मॉडल का किया लोकार्पण – भारत संपर्क न्यूज़ …| बुरहानपुर में हुई बाघ की मौत, 8 डॉक्टर्स की टीम ने किया पोस्टमार्टम – भारत संपर्क| भारत-पाकिस्तान के मैच में उतरेंगी ये 5 खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स – भारत संपर्क| भारत 1600 सालों तक दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था था और इसमें अग्र समाज की बड़ी… – भारत संपर्क न्यूज़ …