लैपटॉप की स्क्रीन के अंदर रेंगने लगी चींटी, लोग बोले- भाई स्क्रीन पर लक्ष्मण रेखा खीच…

0
लैपटॉप की स्क्रीन के अंदर रेंगने लगी चींटी, लोग बोले- भाई स्क्रीन पर लक्ष्मण रेखा खीच…
लैपटॉप की स्क्रीन के अंदर रेंगने लगी चींटी, लोग बोले- भाई स्क्रीन पर लक्ष्मण रेखा खीच दो

लैपटॉप में घुसी चींटी वायरल वीडियो Image Credit source: X

इंटरनेट की दुनिया अगर देखा जाए तो काफी ज्यादा अजीब है, यहां आए दिन तरह-तरह के वीडियोज लोगों के बीच जमकर वायरल होते रहते हैं. हालांकि यहां कई बार अजीब किस्म के वीडियो देखने को मिल जाते हैं. जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में है. जिसमें एक लैपटॉप के भीतर चीटी चलती नजर आ रही है. जिसे देखने के बाद लोग हैरान है और इस पर कमेंट कर अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं.

अक्सर जब कभी हमें कहीं चीटी दिखती है तो हम उसे या तो हटा देते हैं या फिर मार देते हैं, लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आया है. उसमें एक यूजर ने अपने लैपटॉप के अंदर घुसी छोटे से चींटी को दिखाकर लोगों को हैरान कर दिया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग यही सोच रहे हैं कि आखिरकार ये चींटी लैपटॉप के अंदर घुसी तो घुसी कैसे?

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लैपटॉप के भीतर चीटी घूमते हुए दिखाई दे रही थी. पहली नजर में आपको देखकर ऐसा लगेगा कि ये बाहर चल रही है लेकिन सच्चाई तो ये चींटी स्क्रीन के अंदर घूम रही है और यूजर इसे स्क्रीन के उपर उंगली से छूने की कोशिश कर रहा है और चींटी स्क्रीन पर ही दूसरे ओर चली जाती है और इसके बाद चींटी स्क्रीन पर इधर-उधर टहलने लगती है.

इस वीडियो की बात की जाए तो ये 3 अक्तूबर की सुबह 9 बजकर 58 मिनट का है. जिसे एक्स पर @adityakvlte द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ भाई स्क्रीन पर लक्ष्मण रेखा खीच दो.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ये चींटी शायद उस समय ही घुंसी होगी जब लैपटॉप की मैन्युफैक्चरिंग हुई होगी.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ ये आंट वायरस है भाई.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इंदौर: एक गांव में एक साथ मिले डेंगू के 50 मरीज, एक महिला की मौत… मचा हड़… – भारत संपर्क| गांव में फैला डायरिया; 2 की मौत, 12 लोग अस्पताल में भर्ती – भारत संपर्क न्यूज़ …| Jigra: करण जौहर पर लगा आलिया भट्ट को सपोर्ट करने का आरोप! कहा- हाथ जोड़कर कहता… – भारत संपर्क| बिलासपुर में फेसबुक पर लाइव आकर महिला ने किया खुदकुशी का…- भारत संपर्क| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जारी की प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की 18वीं किस्त,… – भारत संपर्क न्यूज़ …