महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस… – भारत संपर्क

0
महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस… – भारत संपर्क

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए लुटेरे पति-पत्नी.
मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने बुलेट पर बैठ शहर में घूम-घूम कर लूट की घटना को अंजाम देने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. दोनों बड़े शातिर तरीके से लूट की वारदात किया करते थे. पति बुलेट चलाता था, वहीं पीछे बैठी पत्नी लूट किया करती थी. दोनों महंगे शौक करने से कर्जदार बन गए. कर्जा चुकाने के लिए दोनों ने लूट करना शुरू कर दिया. लुटेरे पति-पत्नी को पुलिस ने 69 वर्षीय महिला के साथ लूट करने के मामले में गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस दोनों पति-पत्नी से पूछताछ कर रही है.
जबलपुर के ग्वारीघाट थाना प्रभारी सक्तु राम मरावी ने बताया कि एक अक्टूबर को गीत बिहार कालोनी फेस टू में रहने वाली बुजुर्ग महिला अलका भावे रोज की तरह सुबह 6.30 बजे टहल कर अपने घर की ओर आ रही थी. जब वे आदर्श स्कूल के सामने से गुजरी तभी बुलेट से आई दंपति ने उन्हें रोककर पूछा कि दुबे जी का मकान कौन सा है? अलका भावे ने कहा कि उन्हे नहीं मालूम, तभी पीछे बैठी महिला ने उनके गले से सोने का मंगलसूत्र छीना और भाग निकले.
CCTV फुटेज में आए नजर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
मंगलसूत्र छिनते ही महिला ने शोर मचाया, लेकिन लूटेरी दंपति भाग निकले. शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, जिन्होने पीछा किया लेकिन लुटेरे भाग निकले. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. सुराग हाथ लगने पर पुलिस ने विभोर स्वामी और उसकी पत्नी खुशी पाण्डेय को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. इस दौरान दोनों ने लूट की वारदात स्वीकार की. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर बुजुर्ग महिला से छीना हुआ मंगलसूत्र व घटना में प्रयुक्त रॉयल इन्फील्ड बुलेट जप्त कर ली.
पत्नी B-Com और पति इंटर पास
पुलिस के मुताबिक, दोनों पति-पत्नी एक संभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखते हैं. पत्नी खुशी पांडे ने बीकॉम की पढ़ाई की है तो वहीं, पति विभव स्वामी ने 12वीं तक शिक्षा हासिल की है. इनके महंगे शौक ने इन्हें कर्ज में डुबो दिया. कर्जदार आए दिन उन्हें परेशान करते हैं. कर्ज चुकाने के लिए इन दोनो ने घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल दोनो पति पत्नी के खिलाफ धारा 304-2, 34 3-5 की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

उज्जैन: खौफ में गई जान! पीछे कुत्ते को भागता देख दौड़ी मासूम… उल्टी, बेहो… – भारत संपर्क| जल जगार महा उत्सव में जल सभा – भारत संपर्क न्यूज़ …| Raigarh Newsः 9 को नटवर स्कूल मैदान में भव्य खड्ग धारिणी गरबा महोत्सव 2024 का आयोजन – भारत संपर्क न्यूज़ …| *Breaking jashpur:- नहर की जमीन पर पेट्रोल पंप और घर निर्माण! जांच में 10…- भारत संपर्क| ‘फुटपाथ पर सोने वालों पर गाड़ी चढ़ा देते हैं…’सलमान से मिले कथावाचक… – भारत संपर्क