जलसा डांडिया का विरोध कर रहे लोगों पर थी हमले की तैयारी,…- भारत संपर्क

0
जलसा डांडिया का विरोध कर रहे लोगों पर थी हमले की तैयारी,…- भारत संपर्क




जलसा डांडिया का विरोध कर रहे लोगों पर थी हमले की तैयारी, इससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को दबोचा – S Bharat News























आकाश मिश्रा

सिविल लाइन पुलिस की तत्परता से बिलासपुर में एक बहुत बड़ी घटना होने से टल गई। पिछले दिनों एसबीआर कॉलेज में आयोजित जलसा नामक डांडिया कार्यक्रम में मुस्लिम गायक को बुलाने का हिंदू संगठन विरोध कर रहे थे। इसकी खबर बिलासपुर के कुछ उपद्रवी तत्वों को भी थी, जो इसे धार्मिक वैमनस्यता का रंग देने की तैयारी में थे ।हथियारों से लैश यह लोग मौका तलाश रहे थे कि हिंदू समाज की ओर से विरोध कर रहे लोगों पर हमला कर शहर की फिजा में जहर घोला जा सके , लेकिन गरबा कार्यक्रम के दौरान सिविल ड्रेस में तैनात पुलिस कर्मियों को इसकी भनक लग गई और इससे पहले की ऐसे अराजक तत्व अपने मकसद को अंजाम दे पाते, पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। इस मामले में मास्टरमाइंड जूनी लाइन निवासी राशिद मिर्जा धारदार चाकू के साथ पकड़ा गया है, जिससे पूछताछ में उसके खतरनाक इरादे का पता चला।

इधर पुलिस लगातार ऐसे ही तत्वों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। इसके तहत पुलिस के हाथ गोडपारा निवासी अंकित साहू और जरहाभाठा निवासी सुधांशु लस्कर भी चढ़े हैं, जिनके पास से चाकू बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। पुलिस इन आरोपियों का जुलूस निकालकर इन्हें कोर्ट तक ले गई।


error: Content is protected !!




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गौतम गंभीर के तलवे नहीं चाटने चाहिए…सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया की जीत के… – भारत संपर्क| सशस्त्र सैन्य समारोह : भारतीय सेना की ताकत, जवानों का शौर्य हमें रोमांच के साथ गौरवान्वित करता… – भारत संपर्क न्यूज़ …| MP: छिंदवाड़ा का ऐसा गांव, जहां नवरात्रि में मां दुर्गा की नहीं, रावण की पू… – भारत संपर्क| UP: गोंडा में अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 2 की मौत; 3 की हालत गंभीर – भारत संपर्क| बिहार: दरभंगा में भीषण हादसा, दो बाइक में टक्कर; 3 की दर्दनाक मौत