यूं ही नहीं तैयार हुआ Singham Again का ट्रेलर, रोहित शेट्टी ने इतने दिन किया काम – भारत संपर्क

0
यूं ही नहीं तैयार हुआ Singham Again का ट्रेलर, रोहित शेट्टी ने इतने दिन किया काम – भारत संपर्क
यूं ही नहीं तैयार हुआ Singham Again का ट्रेलर, रोहित शेट्टी ने इतने दिन किया काम

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’

लंबे समय से अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर का इंतजार था. 7 अक्टूबर को ये इंतजार पूरा हुआ. मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया. अजय के साथ इस फिल्म में और जो भी सितारे नजर आने वाले हैं, उन सभी को ट्रेलर में स्पेस दिया गया है. इस वजह से ये ट्रेलर दूसरी फिल्मों के ट्रेलर के मुकाबले थोड़ा ज्यादा लंबा है.

‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर का ड्यूरेशन 4 मिनट 58 सेकेंड है. इस ट्रेलर को बनाने के लिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने काफी समय खर्च किया है. अक्षय कुमार समेत कुछ और भी एक्टर्स जितने दिनों में अपनी पूरी पिक्चर की शूटिंग करते हैं उतना समय रोहित ने इस ट्रेलर के एडिट पर लगाया है.

ट्रेलर एडिट करने में कितना समय लगा?

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाल से बताया गया कि रोहित और उनकी टीम ने ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर पर 35 से 40 दिनों तक काम किया है. बताया जा रहा है कि किसी फिल्म के ट्रेलर को कट करने में लगा ये अब तक का सबसे ज्यादा समय है. इससे पहले शायद ही किसी फिल्म के ट्रेलर एडिट पर इतना टाइम लगा हो.

ये भी पढ़ें

ट्रेलर में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, रवि किशन और दयानंद शेट्टी नजर आए हैं. फिल्म में इन स्टार्स को एक्शन अवतार में पेश किया गया है. ‘सिंघम अगेन’ की कहानी रामायण से इंस्पायर है. ट्रेलर देखकर ऐसा मालूम होता है कि अर्जुन कपूर फिल्म के विलेन हैं, जो करीना को किडनैप कर श्रीलंका ले जाता है. वहीं अजय देवगन करीना को बचाने के लिए श्रीलंका जाते हैं.

कब रिलीज हो रही है ‘सिंघम अगेन’?

‘सिंघम अगेन’ दिवाली के मौके पर लोगों को एंटरटेन करने वाली है. फिल्म की रिलीज डेट 1 नवंबर है. देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा कमाल दिखाती है. इस पिक्चर के अब तक आए दोनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

दोस्त सच्चा है या चापलूस…ऐसे समझें अंतर, नहीं खाएंगे धोखा| Sarangarh News: कलश यात्रा के दौरान मधुमक्खियां ने किया हमला, 50 से 60 लोग मधुमक्खियो… – भारत संपर्क न्यूज़ …| शर्मनाक! मासूम बेटी के साथ पिता करता था गलत काम, भाई को बताया तो उसने भी बन… – भारत संपर्क| 2858 दिन तक विकेट के लिए तरसने वाले गेंदबाज ने किया बाबर को आउट, पिछली बार … – भारत संपर्क| प्रियंका सिंह खुदकुशी मामले में 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर…- भारत संपर्क