शर्मनाक! मासूम बेटी के साथ पिता करता था गलत काम, भाई को बताया तो उसने भी बन… – भारत संपर्क

0
शर्मनाक! मासूम बेटी के साथ पिता करता था गलत काम, भाई को बताया तो उसने भी बन… – भारत संपर्क

पिता-भाई ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म
मध्य प्रदेश के शिवपुरी से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया. जिले की करैरा विधानसभा के दिनारा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जब नाबालिग किशोरी ने यह बात अपने बड़े भाई को बताने की जैसे-तैसे हिम्मत जुटाई तो भाई ने भी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया.
नाबालिग ने फिर भी हिम्मत नहीं हारी और अपने साथ हो रही इस घिनौनी वारदात के बारे में अपने छोटे भाई को बताया. बड़ी बहन की आपबीती सुनकर छोटे भाई के पैरों तले जमीन खिसक गई. तत्काल ही दोनों बहन भाई पिता और बड़े भाई कि की गई घिनौनी हरकत की शिकायत लेकर दिनारा थाने पहुंचे. भाई ने पुलिस को बहन के साथ बड़े भाई और पिता कि की गई वारदात की पूरी कहानी पुलिस को बताई जिसपर दिनारा थाना पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
छोड़कर चली गई थी मां
जानकारी के मुताबिक एक 15 साल की नाबालिग मासूम ने पुलिस को बताया कि उसकी मां का पिता के साथ कई सालों पहले विवाद हो गया था जिसके चलते उसकी मां घर छोड़कर ओड़िशा चली गई थीं. लगभग तीन साल पहले पिता ने पहली बार उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था. इसके बाद वह कभी भी उसे डरा धमकाकर उसके साथ गलत काम करता था. नाबालिग की मानें तो 29 अगस्त 2024 की शाम को उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. मासूम के साथ हुई घटना के बारे में किशोरी ने हिम्मत जुटाकर पूरी बात बड़े भाई को सुनाई थी, लेकिन बड़े भाई ने बहन को शांत रहने की सलाह दे दी.
भाई ने भी बनाया हवस का शिकार
इसके बाद बड़ा भाई भी अपने पिता की तरह बहन के साथ गलत काम करने लगा. इसके बाद उसका बड़ा भाई घर में उसे कभी भी अकेला पाकर उसे अश्लील वीडियो दिखाता था और फिर उसके साथ गलत काम करता था. इतना ही नहीं वह नहाने या कपड़े बदलने के दौरान छिपकर उसे देखता भी था. पीड़िता के दो बड़े भाई थे. 5 अक्टूबर 2024 को जब पीड़िता को अकेले पाकर उसके पिता ने जबरदस्ती गलत काम करने की कोशिश की तो विरोध करने के बाद पीड़िता के साथ उसके पिता ने लाठियों से मारपीट भी की लेकिन उस वक्त मासूम का छोटा भाई मौके पर आ गया. उसने अपनी बहन को अपने पिता बचाया. तब डरी सहमी बहन ने सारी बात अपने भाई को बताई. इसके बाद दोनों थाने पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

‘काम हो वरना यहीं जान दे दूंगा’… प्रभारी मंत्री के पास रस्सी लेकर पहुंचा … – भारत संपर्क| राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ रायगढ़ नगर का विजय दशमी उत्सव संपन्न – भारत संपर्क न्यूज़ …| *सीएम कैंप कार्यालय बना उम्मीदों का आशियाना, मंदाकिनी को सुनने की झुंझलाहट…- भारत संपर्क| दोस्त सच्चा है या चापलूस…ऐसे समझें अंतर, नहीं खाएंगे धोखा| Sarangarh News: कलश यात्रा के दौरान मधुमक्खियां ने किया हमला, 50 से 60 लोग मधुमक्खियो… – भारत संपर्क न्यूज़ …