थूक के बाद अब ‘जैविक जिहाद’! बागपत में डॉक्टर और उनके परिवार को जान से मारन… – भारत संपर्क

0
थूक के बाद अब ‘जैविक जिहाद’! बागपत में डॉक्टर और उनके परिवार को जान से मारन… – भारत संपर्क

प्रतीकात्मक तस्वीर.
उत्तर प्रदेश के बागपत से जैविक जिहाद का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां डिप्टी सीएमओ/उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी यशवीर सिंह ने आरोप लगाया है कि उन्हीं के विभाग में काम करने वाले दो संविदाकर्मी और लैब टेक्नीशियन ने मिलकर उनके परिवार को टीबी बीमारी के बलगम बैक्टीरिया देकर जान से मारने की साजिश रची है. आरोपी संविदकर्मियों की एक ऑडियो क्लिप सामने आने पर साजिश का खुलासा हुआ है.
ऑडियो को सुनें तो पता चल रहा है कि डिप्टी सीएमओ और उनके परिवार को लैब से बैक्टीरिया देकर मारने की साजिश की जा रही है. साजिश का खुलासा होने के बाद डिप्टी सीएमओ बागपत ने पुलिस से मामले की लिखित शिकायत करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.
ऑडियो क्लिप में क्या कहा?
ये भी पढ़ें

डिप्टी सीएमओ यशवीर सिंह जिला क्षय रोग अधिकारी भी हैं. उन्हीं के नेतृत्व में दो टीबी और एचआईवी जांच के लिए संविदाकर्मी/ लैब टेक्नीशियन मुशीर अहमद और जब्बार खान भी काम करते हैं. बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएमओ के पास एक ऑडियो क्लिप आया जिसमें दोनों कर्मी टीबी के बलगम के घातक बैक्टीरिया डिप्टी सीएमओ और उनके परिवार को पिलाने की बात कर रहे हैं. ऑडियो वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम में मामले में शिकायत कर दी है.
लोग बता रहे इसे जैविक जिहाद
थूक जिहाद के बाद मुस्लिम युवकों द्वारा टीबी बैक्टीरिया दिए जाने को बागपत के लोग जैविक जिहाद बता रहे हैं. फिलहाल डिप्टी सीएमओ के आरोपों पर बागपत शहर कोतवाली पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने जांच शुरू कर दी है. जांच के बाद ही मामले की सच्चाई और साजिश के पीछे का कारण सामने आएगा.
थूक जिहाद का मामला
कुछ दिन पहले ही यहां से थूक जिहाद का भी मामला सामने आया था. यहां एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शहजाद नाम का शख्स थूक लगाकर रोटी बनाता हुआ नजर आया. बागपत पुलिस ने थूक जिहाद के आरोपी शहजाद को गिरफ्तार करके उसे जेल में डाल दिया था. नरेश बागपत के टटीरी कस्बे में नरेश चिकन कॉर्नर में काम करता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

फेसबुक से हुई दोस्ती, शादी का वादा कर बनाता रहा हवस का शिकार, पीड़िता की शिकायत पर… – भारत संपर्क न्यूज़ …| थवाईत महिला समिति ने किया शानदार गरबा का आयोजन, विभिन्न प्रतियोगिता का सभी ने लिया… – भारत संपर्क न्यूज़ …| Indore Airport bomb threat: ‘हम दुनिया के देशों से अकेले लड़ रहे, आप अपनी त… – भारत संपर्क| *नवरात्र के पावन पर्व पर चित्रांश समाज के तत्वाधान में सारूडीह स्थित श्री…- भारत संपर्क| Gauri Khan: इस गाने में शाहरुख का कॉस्ट्यूम डिजाइन किया, फिर करण जौहर की वजह से… – भारत संपर्क