Anupamaa: 15 साल के लीप के बाद अनुपमा में होगी इन स्टार्स की एंट्री, अनुज… – भारत संपर्क

0
Anupamaa: 15 साल के लीप के बाद अनुपमा में होगी इन स्टार्स की एंट्री, अनुज… – भारत संपर्क
Anupamaa: 15 साल के लीप के बाद अनुपमा में होगी इन स्टार्स की एंट्री, अनुज छोड़ेंगे शो?

लीप के बाद अनुपमा में आएंगे नए स्टार्स

Anupama Leap Promo: टीवी सीरियल अनुपमा में जल्द ही 15 साल का लीप आने वाला है. शो में लीप के बाद कई नए कलाकार की एंट्री होगी और कई पुराने कलाकार शो को अलविदा कह सकते हैं. सीरियल में इससे पहले भी कई लीप आ चुके हैं. अब रूपाली गांगुली के शो अनुपमा का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शो के प्रोमो में नए कलाकार भी नजर आए, जिससे साफ है कि मेकर्स लीप के बाद शो की स्टारकास्ट पूरी तरह बदलना चाहते हैं.

अनुपमा में लीप के बाद का ये प्रोमो मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है, बल्कि इसे टीवी पर टेलीकास्ट किया गया है. टीवी पर टेलीकास्ट हुए इस प्रोमो को शो के फैन्स सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. सामने आई प्रोमो की इस क्लिप में नए स्टार्स नजर आ रहे हैं. सीरियल की कास्टिंग में एक बहुत बड़ा बदलाव आ सकता है.

लीप के बाद अनुपमा में होंगे ये बदलाव

प्रोमो में लीप के बाद की कहानी दिखाई जा रही है, जिसमें आध्या का किरदार अब अलीशा परवीन निभाती हुई नजर आएंगी. अलीशा परवीन से पहले औरा भटनागर आध्या का किरदार निभाती थीं. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का हिस्सा रहे शिवम खजूरिया अब अनुपमा में नए हीरो बनने वाले हैं. शिवम खजूरिया अब आशा भवन का हिस्सा होंगे और अनु की मदद करेंगे.

वहीं, अब अनुपमा शेफ हैं और ‘अनु की रसोई’ चलाती हुई दिखेंगी. हालांकि, लीप के बाद भी अनु पैसों की तंगी से जुझ रही हैं. प्रोमो में कहीं भी अनुज कपाड़िया नजर नहीं आ रहे हैं. इससे फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि अनुज ने लीप के बाद शो को छोड़ दिया है.

नई किंजल का रोल निभाएंगी कृतिका देसाई!

इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘साथ निभाना साथिया 2’, ‘बालवीर रिटर्न्स’ जैसे टीवी शो का हिस्सा कृतिका देसाई अब अनुपमा में लीप के बाद एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. शो में उनकी एंट्री कई तरह के बदलाव ला सकती हैं.

मनीष नागदेव बनेंगे नए तोषू

इसके अलावा, ऐसा खबरें हैं कि गौरव शर्मा भी शो को गुडबाय बोलने वाले हैं. लीप के बाद गौरव तोषू के रोल में नजर नहीं आएंगे. ऐसे में मेकर्स ने तोषू के किरदार के लिए मनीष नागदेव को अप्रोच किया है.

खत्म होगी अनुज-अनुपमा की लव स्टोरी?

लीप के बाद शो में अब अनुपमा को बूढ़ा दिखाया जाएगा, जिसके साथ ही अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी भी खत्म होती दिखेगी. शो की कहानी अब नई जनरेशन की लव स्टोरी पर चलने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

साइबर जन जागरूकता पखवाड़ा 2024 के तहत रायगढ़ कलेक्टोरेट, डिग्री कॉलेज और एसईसीएल… – भारत संपर्क न्यूज़ …| *कैंपस में एक साथ नौ रूपों में प्रकट हुईं मां दुर्गा, जीवंत हुआ महिषासुर…- भारत संपर्क| कालरात्रि पर रतनपुर जाने वाले पदयात्रियों को ध्यान में रखकर…- भारत संपर्क| UP: 10 महीने की बच्ची को पीटने वाली बेरहम मां ने कहा- ‘पति के भाभी से हैं स… – भारत संपर्क| बिहार: एक स्कूल के चार बच्चों की गड्ढे में डूबकर मौत, एकसाथ निकली शवयात्रा…