UP: 10 महीने की बच्ची को पीटने वाली बेरहम मां ने कहा- ‘पति के भाभी से हैं स… – भारत संपर्क

0
UP: 10 महीने की बच्ची को पीटने वाली बेरहम मां ने कहा- ‘पति के भाभी से हैं स… – भारत संपर्क

बेरहम मां प्रकरण में आया नया मोड़
बीते दिनों उत्तर प्रदेश के कौशांबी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था जहां एक बेरहम मां का अपनी दूधमुही बच्ची को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो चोरी से बनाया गया था जिसे बच्ची के पिता ने बनाया था. इस मामले के सामने आने के बाद से हर कोई सहम गया था कि आखिर कोई मां इतनी बेरहम कैसे हो सकती है. अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है.
कौशांबी के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के खेरवा (बरौला) गांव के रहने वाले सत्येंद्र कुमार के घर बड़ा बवाल हुआ. सत्येंद्र के छिपकर पत्नी श्वेता के बच्ची को मारने का वीडियो बनाने के बाद इस बेरहम मां के मायके वालों ने सत्येंद्र के घर आकर काफी बवाल किया. अपनी बच्ची के बेरहमी से पीटने वाली मां श्वेता के पिता और उनके साथियों ने सत्येंद्र से मार-पीट की और मासूम बच्ची और श्वेता को साथ लेकर चले गए. पीड़ित सतेंद्र कुमार ने उनको रोकने का काफी प्रयास किया लेकिन वो फिर भी उन्हें लेकर चले गए. सतेंद्र का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने उससे कहा कि पुलिस को साथ लेकर आओ, तभी मासूम बेटी और पत्नी को जाने देंगे.
सतेंद्र की पत्नी श्वेता ने लगाए गंभीर आरोप
उधर सतेंद्र की पत्नी श्वेता ने आरोप लगाया कि उसके साथ उसके ससुराल वालों ने मारपीट की. इसके बाद उसने अपने परिवार को सूचना देकर बुलाया था. श्वेता का आरोप है कि उसके परिवार के साथ भी ससुराल वालों ने मार-पीट की. बच्ची के पीटने वाली बात पर कहा कि हां उसने बच्ची को बेरहमी से मारा है. श्वेता ने कहा कि पति से झगड़े के बाद उसने गुस्से में बच्ची को पीटा था, लेकिन बच्ची को जान से मारने का उसका कोई इरादा नहीं था. इसके अलावा आरोपी श्वेता ने पति सतेंद्र पर आरोप लगाया कि उसका अवैध संबंध उसकी भाभी से है इसलिए यह सब हो रहा है, और इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होता था.
क्या था पूरा मामला?
बरौला गांव के रहने वाले सत्येंद्र कुमार बहराइच में सरकारी टीचर हैं. उनकी शादी करीब दो साल पहले श्वेता गौतम से हुई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन 10 महीने पहले एक बेटी शानवी का जन्म हुआ. आरोप है कि इसके बाद श्वेता का व्यवहार बदलने लगा. जब सतेंद्र पढ़ाने के लिए स्कूल चला जाता था, तो पत्नी दुधमुंही बच्ची को बेरहमी से पीटती थी. सतेंद्र के वापस आने पर मोहल्ले के लोगों ने बताया तो सतेंद्र परिवार को लेकर गांव आ गया. पत्नी के अंदर फिर भी कोई बदलाव नहीं हुआ. जब उसने इस बात को परिवार से बताया तो किसी को भी इस बात पर भरोसा नहीं हुआ जिसके बाद सत्येंद्र ने आरोपी मां का बच्ची को पीटते हुए वीडियो बना लिया. पति का आरोप है कि बच्ची के मुंह में मिर्च ठूंस कर पत्नी उसे पीटती थी और वो उसे मारना चाहती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MP: जमीन के टुकड़े के लिए बना हैवान… बंटवारे से नाराज युवक ने भाई की कर द… – भारत संपर्क| गौतम गंभीर के एक इशारे से KKR को हो जाएगा करोड़ों का नुकसान? IND vs BAN टी2… – भारत संपर्क| साइबर जन जागरूकता पखवाड़ा 2024 के तहत रायगढ़ कलेक्टोरेट, डिग्री कॉलेज और एसईसीएल… – भारत संपर्क न्यूज़ …| *कैंपस में एक साथ नौ रूपों में प्रकट हुईं मां दुर्गा, जीवंत हुआ महिषासुर…- भारत संपर्क| कालरात्रि पर रतनपुर जाने वाले पदयात्रियों को ध्यान में रखकर…- भारत संपर्क