तखतपुर, कोटा और बिलासपुर क्षेत्र में दर्जन भर मोटरसाइकिल चोर…- भारत संपर्क

0
तखतपुर, कोटा और बिलासपुर क्षेत्र में दर्जन भर मोटरसाइकिल चोर…- भारत संपर्क

तखतपुर और कोटा पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 12 चोरी की मोटरसाइकिल जप्त की है। इस मामले में 11 आरोपी पकड़े गए हैं। लगातार मोटरसाइकिल चोरी की खबर के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने सूचना के बाद कार्रवाई की तो उनके हाथ 11 आरोपी लगे जिनके पास से 12 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई, जिसमें बुलेट भी शामिल है । इस मामले में कोटा पुलिस ने नवगवा बलौदा निवासी दीपक सिंह सूर्यवंशी को गिरफ्तार किया है, जिसका साथ उसके 7 नाबालिक साथी देते थे। पुलिस ने उनके पास से तीन बुलेट क्लासिक , बुलेट इलेक्ट्रा , होंडा शाइन, प्लैटिना , होंडा ड्रीम योगा ,पल्सर आदि मोटरसाइकिल बरामद की है ।
इसी तरह तखतपुर क्षेत्र में पुलिस ने दीपक उर्फ राजू कश्यप, पवन उर्फ चंदू पटेल और आकाश उर्फ अक्कू सिंह ठाकुर के पास से एक्टिवा स्प्लेंडर प्लस और एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल जप्त की है। तखतपुर और कोटा पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए 11 आरोपियों को पकड़ा है।

सरकंडा क्षेत्र में घर के पास खड़ी स्कूटी पार करने वाला चोर पकड़ा

घर के सामने से स्कूटी पार करने वाले चोर जबड़ा पारा मुक्ति धाम चौक निवासी राजा वस्त्रकर को सरकंडा पुलिस ने पकड़ा है। पथरिया निवासी शैलेंद्र शर्मा मुक्तिधाम सरकंडा के पीछे किराया का मकान लेकर रहता है। 6 अक्टूबर की रात उसने अपनी काले रंग की स्कूटी घर के बाहर खड़ी की थी। रात में कोई अज्ञात चोर उसे चोरी कर ले गया, जिसकी रिपोर्ट थाने में की गई थी। पुलिस को सूचना मिली कि राजा वस्त्रकर उर्फ बॉय नाम का लड़का चोरी के काले रंग की स्कूटी में घूम रहा है। इसके बाद सरकंडा पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ तो उसके पास से शैलेंद्र शर्मा की स्कूटी बरामद हुई। पुलिस ने स्कूटी जप्त कर आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पावर प्लांट में सप्लाई क्वालिटी कोयले की बिक्री कर डस्ट कोयला प्लांट में पहुंचाने का… – भारत संपर्क न्यूज़ …| पाकिस्तानी गेंदबाज की किस्मत ने दिया धोखा, कुछ ही समय में छिन गया नंबर-1 का… – भारत संपर्क| पति ने चरित्र संदेह में पत्नी पर टंगिया से हमला, आरोपी पति गिरफ्तार – भारत संपर्क न्यूज़ …| MP: भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले … – भारत संपर्क| शूटिंग के दौरान बाल बाल बचीं तुलसी कुमार, दीवार गिरने से चोट लगी, वीडियो वायरल – भारत संपर्क