शूटिंग के दौरान बाल बाल बचीं तुलसी कुमार, दीवार गिरने से चोट लगी, वीडियो वायरल – भारत संपर्क

0
शूटिंग के दौरान बाल बाल बचीं तुलसी कुमार, दीवार गिरने से चोट लगी, वीडियो वायरल – भारत संपर्क
शूटिंग के दौरान बाल बाल बचीं तुलसी कुमार, दीवार गिरने से चोट लगी, वीडियो वायरल

तुलसी कुमार

बॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस तुलसी कुमार एक बड़े हादसे का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस जिस सेट पर शूटिंग कर रहीं थीं, उसका एक छोटा तुकड़ा अचानक उनके सिर पर गिरते गिरते बचा. ये घटना कैमरे में कैद हो गई और अब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में में देखा जा सकता है कि तुलसी के सिर पर सेट का एक बड़ा हिस्सा गिरने वाला था, लेकिन वो बाल बाल बच गई हैं. हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की पीठ पर चोट आई हो सकती है.

वीडियो हो रहा वायरल

ये भी पढ़ें

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्टूडियो में शूटिंग के लिए एक कमरे का बनाया गया है. तुलसी सेट में अपने हाथ में मोबाइल पकड़े शॉट दे रहीं हैं, तभी अचानक सबसे पहले उनके लेफ्ट साइड की सेट की दीवार गिरती है. इसके बाद तुलसी कुमार या सेट पर मौजूद क्रू मेंबर्स कुछ कर पाते उनकी पीछे की दीवार गिरती है. हालांकि इस दौरान तुलसी आगे की और भागती हैं. सेट पर मौजूद एक स्टाफ मेंबर ने तुरंत दीवार को रोकने की कोशिश कर रहा होता है.

लोग जता रहे हैं चिंता

वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग तुलसी की सेहत के बारे में चिंता जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “वह वाकई बहुत दुखी हैं और लोग खुश हैं कि मानवता खत्म हो गई है,” दूसरे ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए लिखा, “उम्मीद है कि वह बिल्कुल ठीक और सुरक्षित होंगी.” तुलसी दिवंगत गुलशन कुमार की बेटी और टी-सीरीज के मालिक और फिल्म निर्माता भूषण कुमार की बहन हैं. तुलसी ने हमको दीवाना कर गए, तुम जो आए जिंदगी में, हम मर जाएंगे, वजह तुम हो जैसे गाने और कई रीमेक गाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Uttarakhand TET Exam 2024 Admit Card जारी, 24 अक्टूबर को होगी परीक्षा, इसे किया…| MP: सौहाद्र बिगाड़ने की कोशिश… मंदिर के आगे पेशाब करता दिखा युवक, हिंदू स… – भारत संपर्क| पावर प्लांट में सप्लाई क्वालिटी कोयले की बिक्री कर डस्ट कोयला प्लांट में पहुंचाने का… – भारत संपर्क न्यूज़ …| पाकिस्तानी गेंदबाज की किस्मत ने दिया धोखा, कुछ ही समय में छिन गया नंबर-1 का… – भारत संपर्क| पति ने चरित्र संदेह में पत्नी पर टंगिया से हमला, आरोपी पति गिरफ्तार – भारत संपर्क न्यूज़ …