Banda News: पिता की लाश देने के लिए मांगी घूस, पोस्टमार्टम हाउस में कुल्हाड… – भारत संपर्क

0
Banda News: पिता की लाश देने के लिए मांगी घूस, पोस्टमार्टम हाउस में कुल्हाड… – भारत संपर्क

पोस्टमार्टम हाउस में कुल्हाड़ी ले घुसा युवक
उत्तर प्रदेश के बांदा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. यहां एक युवक के पिता की मौत हो गई थी जिनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था. जब परिजन पोस्टमार्टम हाउस के पास शव लेने के लिए पहुंचे तो पोस्टमार्टम करने वालों ने उन्हें बॉडी देने से मना कर दिया. कर्मचारियों ने उनसे कहा कि अगर शव चाहिए तो पहले पैसे दो वरना शव भूल जाओ.
कर्मचारियों के शव वापस देने के बदले घूस मांगने से परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. परिजन अस्पताल के बाहर काफी देर तक इंतजार करते रहे लेकिन फिर भी उन्हें कर्मचारियों ने बॉडी नहीं दी. इसके बाद मृतक के बेटे को गुस्सा आ गया. गुस्साए बेटे ने कुल्हाड़ी ली और सीधा पोस्टमार्टम हाउस के अंदर जा पहुंचा. मामला बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज की मार्चुरी का है.

कुल्हाड़ी लेकर अंदर पहुंचा बेटा
युवक कुल्हाड़ी लेकर अंदर गया और सबको जान से मारने की धमकी देने लगा. उसे लोगों ने समझाने की कोशिश की लेकिन उसने किसी की भी बात नहीं मानी. कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो रविवार शाम का बताया जा रहा है. गिरवां थाना क्षेत्र के बड़ोखरबुजुर्ग के 45 साल के भोला अर्जुनाह गांव में झाडू बनाने का काम करते थे. शनिवार दोपहर भोला गिरवां से सामान खरीदकर बाइक से बड़ोखरबुजुर्ग जा रहे थे इसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में उनकी मौत हो गई थी. जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. रविवार शाम चार बजे तक शव घरवालों को नहीं सौंपा गया तो बेटा उदयभान अंदर चला गया.
5000 रुपये की रिश्वत मांग रहे थे कर्मचारी
उदयभान के मुताबिक, पिता का शव सौंपने से पहले कर्मचारियों ने उनसे पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगी. बेटे ने दिहाड़ी मजदूर होने और 300 रुपये मजदूरी मिलने की बात बताई मगर पोस्टमार्टम कर्मियों का दिल फिर भी नहीं पसीजा. काफी मिन्नतों के बाद भी कर्मचारियों ने जब पिता की बॉडी नहीं दी तो बेटे कुल्हाड़ी लेकर पोस्टमार्टम हाउस में घुस गया. उदयभान कुल्हाड़ी लेकर जब अंदर गया तो उस वक्त वहां पुलिसकर्मी भी थे. उदयभान के कुल्हाड़ी लेकर मारने दौड़ते ही सभी हक्के-बक्के रह गए. इसके बाद आखिरकार कर्मचारियों ने बिना घूस के उसके पिता का शव बाहर निकलवाया और वापस घर लेकर गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इंदौर में लगा अनोखा पंडाल, लोगों ने झाड़ू लगाकर किया गरबा, फिर से स्वच्छता … – भारत संपर्क| अभिमन मेमोरियल एजुकेशन में शानदार गरबा का आयोजन – भारत संपर्क न्यूज़ …| 179 महतारी सदन की मिली स्वीकृति, 25 सौ वर्गफुट में बनेगा महतारी सदन – भारत संपर्क न्यूज़ …| IND Vs BAN: टीम इंडिया ने बांग्लादेश पर हासिल की रिकॉर्डतोड़ जीत, रिंकू-रेड… – भारत संपर्क| 11 को अग्रोहा धाम में रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़ रॉयल का भव्य गरबा आयोजन, रॉयल गरबा में… – भारत संपर्क न्यूज़ …