Daiwa Smart TV: 32 इंच से 65 इंच तक, 65% तक सस्ते हो गए ये नए LED TV – भारत संपर्क

0
Daiwa Smart TV: 32 इंच से 65 इंच तक, 65% तक सस्ते हो गए ये नए LED TV – भारत संपर्क
Daiwa Smart TV: 32 इंच से 65 इंच तक, 65% तक सस्ते हो गए ये नए LED TV

Smart Tv Deals: नए टीवी पर मिल रहा डिस्काउंटImage Credit source: Daiwa

मेड इन इंडिया प्रीमियम स्मार्ट टीवी ब्रैंड Daiwa ने फेस्टिव सीजन में धमाल मचाने के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है. कंपनी अपनी Daiwa Smart TV सीरीज पर शानदार ऑफर्स दे रही है, Flipkart Sale में उपलब्ध, Daiwa TV रेंज पर 40 फीसदी से 65 फीसदी तक की भारी छूट मिल रही है. स्मार्ट टीवी पर प्रोडक्ट डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर और फ्लिपकार्ट सुपरकॉइन्स जैसे अतिरिक्त बेनिफिट्स का भी फायदा उठाया जा सकता है.

इन शानदार ऑफर्स पर छूट के अलावा Daiwa की तरफ से लकी ड्रा स्कीम भी चल रही है, इस लकी ड्रा स्कीम में नया स्कूटर जीतने का बढ़िया मौका है. कंपनी ग्राहकों की सहूलियत के लिए पुराने टीवी को एक्सचेंज करने की भी सुविधा दे रही है, इसका मतलब यह है कि पुराना टीवी देने पर ग्राहकों को नए मॉडल पर बंपर एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है. प्रोडक्ट डिस्काउंट के अलावा बैंक कार्ड डिस्काउंट, नो-कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा मिल रही है.

त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिएऑफर्स की बढ़िया रेंज को पेश करने के बारे में बोलते हुए Daiwa ब्रैंड ऑपरेशंस केडायरेक्टर प्रियंका सुखीजा ने कहा, हम इस फेस्टिव सीजन बड़ा दांव लगा रहे हैं और हमारा लक्ष्य टीवी की हमारी मेड-इन-इंडिया प्रीमियम रेंज के साथ ज्यादा से ज्यादाभारतीय घरों में खुशी लाना है.

ये भी पढ़ें

Daiwa के पास अलग-अलग ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अलग-अलग स्क्रीन साइज वाले टीवी और ऑपरेटिंग सिस्टम की एक बड़ी रेंज है. कंपनी के पासकूलिटा ओएस रेंज वाले 32 इंचऔर 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी मॉडल में उपलब्ध है.

वहीं, वेबओएस ऑपरेटिंग सिस्टम वाले टीवी भी उपलब्ध हैं जो 32 इंच से 65 इंच तक के मॉडल्स में आते हैं. इसके अलावा कंपनी के पास ऐसे स्मार्ट टीवी भी हैं जो 32 इंच से 55 इंच स्क्रीन साइज में आते हैं और Google OS पर काम करते हैं. कंपनी के पास एचडी रेडी, फुल एचडी और यूएचडी/4K टीवी ऑप्शन्स उपलब्ध हैं, जो बेहतर पिक्चर और साउंड क्वालिटी सुनिश्चित करते हैं. चुनिंदा मॉडल में QLED स्क्रीन और डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट मौजूद है, जो व्यूइंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने का काम करते हैं. Daiwa के अलावा फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल में रेडमी, सैमसंग, Vu, Redmi और Thomson जैसे ब्रैंड्स के भी टीवी मॉडल्स पर भारी छूट मिल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मुख्यमंत्री साय ने रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त किया – भारत संपर्क न्यूज़ …| विकास कार्यों को निरंतर दे रहे गति- वित्त मंत्री ओ.पी.चौधरी – भारत संपर्क न्यूज़ …| ‘पूरी सरकार ही दंडवत है’… ASP के सामने झुके विधायक तो बोल पड़े BJP के पूर… – भारत संपर्क| छत्तीसगढ़ को कर हस्तांतरण के मिले 6070 करोड़ रुपए, मुख्यमंत्री विष्णु देव…- भारत संपर्क| जब आलिया भट्ट को सता रहा था ये डर, महेश भट्ट ने इमरान हाशमी के सामने डर निकाल… – भारत संपर्क