VIDEO: कपल ने खुश होकर नौकरानी को गिफ्ट किया iPhone, देखने लायक है महिला का रिएक्शन

0
VIDEO: कपल ने खुश होकर नौकरानी को गिफ्ट किया iPhone, देखने लायक है महिला का रिएक्शन
VIDEO: कपल ने खुश होकर नौकरानी को गिफ्ट किया iPhone, देखने लायक है महिला का रिएक्शन

कपल ने अपने नौकरों को गिफ्ट किया IPHONE Image Credit source: Youtube

हर किसी की इच्छा होती है कि उसकी नौकरी चाहे जैसी भी हो लेकिन मालिक ऐसा होना चाहिए. जिससे उसे काम में आराम मिले और उसके साथ अच्छा व्यवहार हो! हालांकि कई लोगों की ये इच्छा बस इच्छा बनकर रह जाती है और उन्हें कभी अच्छा मालिक नहीं मिल पाता है. जबकि कुछ लोगों की किस्मत इतनी अच्छी होती है कि उनके मालिक उनसे परिवार जैसा व्यवहार करते हैं. ऐसा ही कहानी इन दिनों लोगों के बीच सुर्खियों में है.

आमतौर पर ऐसा देखा जाता है कि हम लोग अपने घर में काम करने के लिए हेल्पर रखते हैं, लेकिन उनसे इंसानों जैसा व्यवहार तक नहीं करते हैं. हर पल उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं. वैसे इन दिनों जो कहानी सामने आई है उसने हर किसी को चौंका दिया है क्योंकि यहां मलेशिया के एक कपल ने अपने घर में काम करने वाले नौकरों को अपनी बेटी के हाथों ब्रांड न्यू आईफोन दिलवाए हैं.

यहां देखिए वीडियो

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक मलेशिया में रहने वाले जेफ लियोंग और उनकी पत्नी इंथिरा कालाजियाम ने अपनी कहानी को यूट्यूब पर शेयर किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि IPHONE पाने के बाद दोनों ही हेल्पर्स खुशी से उछलते नजर आ रहे हैं. इनमें से एक की आंखों में आंसू भी आ गए और उन्होंने अपने मालिकों को धन्यवाद किया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने इसे देखा और जमकर तारीफ की.

इस वीडियो को यूट्यूब पर Jeff & Inthira नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे 1.65 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ ऐसे लोग मालिक के रुप में बड़ी ही किस्मत से मिलते हैं.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ आप जैसे लोग इस धरती पर बड़े कम रह गए हैं, जो अपने नौकरों का भी इस लेवल पर ख्याल रखते हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ ऐसे मालिक हर किसी को मिलने चाहिए यकीनन इनकी सर्विस से मालिक पक्का खुश होगा.’ बता दें कि दोनों ही नौकरानियां स्री और नेनेंग इंडोनेशिया से आकर उनके घर में काम किया करती हैं. ये गिफ्ट उन्हें इसलिए मिला क्योंकि उन्होंने दो साल तक उनके घर और बच्चों को अच्छी तरह से ख्याल रखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मुख्यमंत्री साय ने रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त किया – भारत संपर्क न्यूज़ …| विकास कार्यों को निरंतर दे रहे गति- वित्त मंत्री ओ.पी.चौधरी – भारत संपर्क न्यूज़ …| ‘पूरी सरकार ही दंडवत है’… ASP के सामने झुके विधायक तो बोल पड़े BJP के पूर… – भारत संपर्क| छत्तीसगढ़ को कर हस्तांतरण के मिले 6070 करोड़ रुपए, मुख्यमंत्री विष्णु देव…- भारत संपर्क| जब आलिया भट्ट को सता रहा था ये डर, महेश भट्ट ने इमरान हाशमी के सामने डर निकाल… – भारत संपर्क