फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध, आरोपी गिरफ्तार – भारत संपर्क न्यूज़ …

0
फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध, आरोपी गिरफ्तार – भारत संपर्क न्यूज़ …

 

 

रायगढ़ ।  थाना कोतवाली में एक युवती द्वारा दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रिपोर्ट के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी दुर्गा प्रसाद किसान (26 साल) , निवासी बोंदाटिकरा जुटमिल, को गिरफ्तार कर रिमांड पर पेश कर जेल दाखिल किया गया है।

फेसबुक के माध्यम से हुई जान-पहचान
युवती ने बताया कि करीब 4 वर्ष पूर्व फेसबुक के माध्यम से दुर्गा प्रसाद से उसकी जान-पहचान हुई थी। दोनों के बीच बातचीत मैसेन्जर और फोन के माध्यम से होने लगी, जिसके बाद वे अक्सर मिलने लगे। 2 जुलाई 2021 को दुर्गा प्रसाद ने युवती को स्टेशन चौक बुलाकर होटल में ले जाकर शादी करने का विश्वास दिलाया और शारीरिक संबंध बनाया।

किस्त चुकाने गर्लफ्रेंड से रुपए

इसके अलावा, दुर्गा प्रसाद ने अपनी पीकअप गाड़ी की किस्त चुकाने के नाम पर युवती से लगभग 1,50,000 रुपये भी लिए। 25 सितंबर 2024 को आरोपी ने घर आकर शादी से इंकार कर दिया और उसके बाद से युवती के प्रयासों के बावजूद उससे संपर्क नहीं कर रहा था। युवती की शिकायत पर थाना कोतवाली में आरोपी के खिलाफ अप.क्र. 609/2024 धारा 69 बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया।

कोतवाली पुलिस ने त्काल कार्रवाई कर आरोपी दुर्गा प्रसाद किसान के घर दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लिया जिससे घटना में प्रयुक्त दो वाहनों, स्कूटी प्लेजर क्रमांक CG13-AP-2941 और सुजुकी एक्सेस क्रमांक CG13-W-0418, को भी जप्त कर लिया है, जिसका प्रयोग आरोपित द्वारा अपराध में प्रयुक्त किया गया था । थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुखनंदन पटेल के नेतृत्व में इस महिला संबंधी अपराध पर त्वरित कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में उप निरीक्षक दीपिका निर्मलकर, आरक्षक भगवती रत्नाकर, पदमेश डेंजारे, और कमलेश यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गरबा के मधुर गीतों संग मस्त दिल से झूमे शहरवासी, रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़ ग्रेटर की… – भारत संपर्क न्यूज़ …| *मुंबई में जशप्योर ब्रांड की भारी डिमांड, मुंबई के विभिन्न स्थानों में…- भारत संपर्क| ‘बॉलीवुड’ शब्द से अमिताभ बच्चन को क्यों है नफरत? एक्टर नहीं, बनना चाहते थे… – भारत संपर्क| रोहित शर्मा के कारण खुलेगी इस खिलाड़ी की किस्मत, ऑस्ट्रेलिया में करेगा टीम … – भारत संपर्क| ‘संपदा-2.0’ ऑनलाइन रजिस्ट्री में डिजिटल क्रांति का माइलस्टोन… लॉन्चिंग मे… – भारत संपर्क