इंदौर: एक कैफे में कई केबिन, अंदर चल रहा था डर्टी गेम… पर्दा हटते ही घबरा… – भारत संपर्क

0
इंदौर: एक कैफे में कई केबिन, अंदर चल रहा था डर्टी गेम… पर्दा हटते ही घबरा… – भारत संपर्क

पुलिस कर रही जांच (AI फोटो)
मध्य प्रदेश के इंदौर से एक कैफे का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें दिखा कि कैसे कैफे के अंदर कई सारे केबिन बने हुए हैं. हर केबिन के अंदर कपल्स हैं. वो यहां अश्लील हरकतें करते पकड़े गए. सभी के सभी कपल्स कॉलेज स्टूडेंट हैं. पुलिस ने मामले में एक्शन लिया है. वीडियो और कैफे की जांच करवाई जा रही है.
वायरल वीडियो मल्हारगंज थाना क्षेत्र के एक कैफे का है. यहां कुछ लोगों ने अचानक से कैफे में वीडियो बनाते हुए छापा मारना शुरू कर दिया. वहां का नजारा देख वो लोग भी दंग रह गए. 50 सेकेंड के वीडियो में दिखा कि कैफे के अंदर कई सारे केबिन बने हुए थे. हर केबिन के बाहर पर्दा लगा था. जैसे ही पर्दों को एक-एक करके हटाया गया, अंदर बैठे कपल्स घबरा गए. सभी लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में दिखे.
कई कपल तो नग्न हालत में थे. कुछ पर्दा हटते ही हड़बड़ाकर कपड़े पहनने लगे. वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो मामले की जांच शुरू की गई. डीसीपी विनोद मीना ने बताया- मल्हारगंज थाने के कैफे का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो की सामग्री बहुत अश्लील है. वीडियो की जांच की जा रही है. जल्द ही कैफे की भी जांच की जाएगी. रजिस्टर मेनटेन किया गया है या नहीं कि कौन-कौन आता है. कुछ गलत पाया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी.
ये भी पढ़ें

इस बीच कुछ मीडियाकर्मियों ने बड़ा गणपति से लेकर अंतिम चौराहे के बीच स्थित कैफों पर जाकर जांच पड़ताल की तो पाया कि इस तरह के कई कैफे वहां हैं. इन सभी कैफे में पर्दे वाले केबिन मिले. जाहिर सी बात है कि यहां भी कुछ तो इसी तरह की चीजें होती हैं. कई कैफे में कम उम्र के लड़के-लड़कियां भी दिखे. कैफे के आसपास रहने वाले लोगों ने इनमें गलत गतिविधियों का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि इनमें अधिकतर स्कूल कॉलेज के लड़के-लड़कियां आते हैं, जिनसे प्रति घंटे के हिसाब से वसूली की जाती है. बदले में उन्हें गलत हरकतें करने की छूट दी जाती है.
आस पास स्कूल और कोचिंग सेंटर
उधर कुछ हिंदूवादी संगठनों ने इन कैफे में लव जिहाद जैसी गतिविधियों का आरोप लगाया. मल्हारगंज थाना क्षेत्र में दर्जनभर सरकारी और प्रायवेट स्कूल के होने के साथ तीन दर्जन से ज्यादा कोचिंग संस्थान हैं. कई स्कूल और कोचिंग सेंटर के पास ही यह कैफे संचालित होते हैं. फिलहाल पुलिस मामले की अच्छे से जांच कर रही है. देखना ये होगा कि इन कैफे संचालकों के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

IBPS PO Recruitment 2024: आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी,…| तन पर सलवार सूट, मन में बसा ‘चोर’… लड़कियों के कपड़े पहन लूटने पहुंचे एटी… – भारत संपर्क| *आकर्षक झांकियों और दीपों से सज रहा मां का दरबार, जगत जननी की अराधना में…- भारत संपर्क| कितना भी बड़ा फिल्ममेकर हो जाऊं, सरकार के सामने झुकना ही पड़ता है…राज कपूर ने… – भारत संपर्क| Dog Singing Video: गाते हुए कुत्ते के वीडियो ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा, पब्लिक बोली-…