तन पर सलवार सूट, मन में बसा ‘चोर’… लड़कियों के कपड़े पहन लूटने पहुंचे एटी… – भारत संपर्क

0
तन पर सलवार सूट, मन में बसा ‘चोर’… लड़कियों के कपड़े पहन लूटने पहुंचे एटी… – भारत संपर्क

लड़की की ड्रेस मे एटीएम से रुपए चुराने आया बदमाश.

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एटीएम से रुपये चोरी करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दो बदमाश लड़कियों के कपड़े पहनकर एटीएम तोड़ने पहुंचे. शातिर बदमाशों ने पहले एटीएम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे किया, फिर उन्होंने दुकान का शटर गिराकर एटीएम तोड़ना लगे. लेकिन इसी दौरान बैंक के मैनेजर के पास फोन पहुंचने और एटीएम का सायरन बजने पर बदमाश भाग गए.
जानकारी मिलते ही पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची. वहां लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की शिनाख्त कर उन्हें पकड़ने के प्रयास में लगी है. उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र के फाजलपुरा स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम को सुबह 4.15 बजे दो लड़कों ने काटकर इसमें से रुपए चुराने की कोशिश की थी. एटीएम से रुपए चुराने पहुंचे दोनो युवक लड़कियों की ड्रेस पहनकर एटीएम में घुसे थे.
CCTV फुटेज आया सामने
उज्जैन एसपी के मुताबिक, बदमाशों की मंशा थी कि वे अपनी पहचान छुपाने के साथ ही एटीएम में लगे कैमरे पर स्प्रे कर दें और बाद में एटीएम को काटकर इसमें से रुपए निकालकर ले जाने. लेकिन एटीएम में तोड़फोड़ के कारण सायरन बजने लगा और आरोपी फरार हो गए. जिसकी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसके बाद पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.
ऑटो रिक्शा में बैठकर आए थे बदमाश
पुलिस के मुताबिक, चोरी की घटना के लिए बदमाश एक ऑटो रिक्शा में बैठकर एटीएम के पास पहुंचे थे. इन बदमाशों को पहले से ही पता था कि एटीएम में कैमरे कहां लगे हुए हैं, इसीलिए एटीएम में घुसने के साथ ही इन्होंने सबसे पहले कमरे पर स्प्रे किया. उसके बाद एटीएम को काटने का प्रयास करने लगे. इस मामले में पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है. वहीं ऑटो चालक की भी जानकारी जुटाई जा रही है.
जांच करने पहुंची एफएसएल टीम
चिमनगंज थाना पुलिस को फाजलपुरा क्षेत्र स्थित एटीएम में बदमाशों द्वारा चोरी का प्रयास किए जाने की जानकारी लगी. पुलिस एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची. जहां बदमाशों के फिंगरप्रिंट के साथ ही अन्य जांच पड़ताल की गई. सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चलता है कि बदमाश शातिर हैं. उन्होंने अपनी पहचान छुपाने के साथ ही एटीएम का शटर भी गिरा दिया था, जिससे कि वे एटीएम से रुपए चुराने की वारदात को आसानी से अंजाम दे सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*ग्राउंड जीरो लाइव:- मां अम्बे की धुवन आरती में उमड़ रहा भक्तों का सैलाब,…- भारत संपर्क| ‘खुश हो जाएं देवी मां’… मंदिर में युवक ने काटी अपनी गर्दन, हो गया बेहोश – भारत संपर्क| कच्चे मकानों में रह जाएंगी बस यादें, गरीबों के घरों की मजबूत…- भारत संपर्क| डिजिटल युग में छत्तीसगढ़: मोदी की गारंटी और विष्णु के सुशासन – भारत संपर्क न्यूज़ …| ‘पागल हो गया है क्या…’ हाथ में बैट पकड़कर रोहित शर्मा ने किसे दिया ऐसा जव… – भारत संपर्क