नशे में झूमते नजर आए स्कूल के प्रिंसिपल, पकड़े जाने पर बोले बीपी की दवा ली…

0
नशे में झूमते नजर आए स्कूल के प्रिंसिपल, पकड़े जाने पर बोले बीपी की दवा ली…
नशे में झूमते नजर आए स्कूल के प्रिंसिपल, पकड़े जाने पर बोले- बीपी की दवा ली थी

Befunky Collage 2024 02 07t142611.067

दरअसल पूरा मामला बिहार के भागलपुर जिले का है. यहां नवगछिया के खगड़ा पंचायत में सरकारी प्राथमिक विद्यालय है. आरोप है कि विद्यालय के प्राचार्य नवीन कुमार नशे में धुत पाए गए. प्राचार्य को नशे में झूमता देख छात्रों के परिजन विद्यालय पहुंच गए और हंगामा करने लगे. इसकी सूचना बीडीओ को दी गई. नवगछिया के बीडीओ ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगों को समझाया और शांत करवाया.

इसके बाद मामले की सूचना परबत्ता पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस प्रधानाध्यापक को हिरासत में थाने लेकर गई. ब्रेथ एनलाइजर से प्राचार्य की जांच की गई. थानाध्यक्ष शंभुकुमार के मुताबिक जांच में प्राचार्य के शराब पीने की पुष्टि हुई है. उसके ऊपर मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसकी मेडिकल जांच अनुमंडल अस्पताल नवगछिया में करवाई गई है.

प्राचार्य बोले- ब्लडप्रेशर की दवा ली थी

ये भी पढ़ें

प्राचार्य ने शराब पिए हुए होने की बात से इनकार किया है. उनका कहना था कि उन्होंने ब्लडप्रेशर की दवा ली हुई थी, इसके चलते उसे नींद आ गई. ग्रामीणों की तरफ से शराब पीने का लगाया गया आरोप गलत है. मैंने शराब नहीं पी हुई थी.

क्रिकेट टूर्नामेंट में नहीं दिया चंदा, इसलिए आरोप लगाया

प्राचार्य ने यह भी बताया कि कुछ दिन पूर्व गांव के कुछ लोग क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए चंदा मांगने आए थे. चंदा नहीं देने पर लोग नाराज हो गए, इसलिए वह झूठा आरोप लगा रहे हैं.

वहीं हंगामे के बाद पहुंचे नवगछिया के बीडीओ गोपाल कृष्ण का कहना है कि विद्यालय में हंगामे की सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे थे. इसके बाद लोगों को समझकर शांत करवाया ताकि कानून व्यवस्था बनी रहे. हंगामे की सूचना थानाध्यक्ष को दी गई थी जिसके बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने पहुंचकर प्राचार्य को हिरासत में ले लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RRB Railway टेक्नीशियन भर्ती के लिए आवेदन का एक और मौका, इस डेट से करें अप्लाई,…| सिन्धी भाषा में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन- भारत संपर्क| अंकल प्लीज छोड़ दो…10 साल के बच्चे के साथ पड़ोसी करता था गंदा काम, ऐसे खु… – भारत संपर्क| खम्हार पाकुट को पर्यटन के लिए किया जाएगा विकसित, विश्राम गृह का होगा जीर्णोद्धार – भारत संपर्क न्यूज़ …| किशोरावस्था के भावनात्मक मुद्दे और उनका प्रबंधन पर एक दिवसीय…- भारत संपर्क