इस ब्रांड से अलग नहीं हो रहे विराट, कंपनी ने किया खुलासा |…- भारत संपर्क

0
इस ब्रांड से अलग नहीं हो रहे विराट, कंपनी ने किया खुलासा |…- भारत संपर्क

विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के वो सितारे हैं, जिनके साथ आज भी बड़ी-बड़ी कंपनियां काम करती हैं. जब ऐसी खबरें वायरल होने लगती है कि विराट किसी कंपनी के साथ डील तोड़ने जा रहे हैं तो फैंस इस बात को लेकर चिंतित हो जाते हैं कि ऐसा क्या कारण है कि विराट डील तोड़ने जा रहे हैं. ऐसी ही एक खबर Puma ब्रांड से जुड़ी वायरल हो रही थी. दावा किया जा रहा था कि कंपनी विराट के साथ 110 करोड़ की डील तोड़ने जा रही है. अब कंपनी ने इसको लेकर एक बयान जारी कर दिया है. आइए जानते हैं कि क्या सच में विराट ऐसी किसी डील से अलग हो रहे हैं?

क्या विराट Puma से हो रहे हैं अलग?

विराट कोहली के पूमा छोड़ने की खबरों के बाद स्पोर्ट्स ब्रांड Puma ने उनके साथ की साझेदारी को स्थायी रूप से सुनिश्चित किया है. Puma इंडिया के MD कार्तिक बालगोपालन ने एक बयान में कहा है कि विराट कोहली ब्रांड से जुड़े हुए हैं और आगे भी रहेंगे. यह उनके और Puma के बीच लंबे समय से चल रही डील है, जिसे 8 साल होने को हैं. विराट कोहली ने इस साइन किए गए डील के माध्यम से एक नई बारीकी और सजीवता जोड़ते हुए ब्रांड को प्रमोट किया है. सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी की तरह, विराट कोहली भी भारतीय स्पोर्ट्स इंडस्ट्री में अपनी मौजूदगी के साथ एक प्रमुख चेहरा बने हुए हैं, और यह साझेदारी इसकी प्रमुखता को बढ़ावा देगी.

ये भी पढ़ें

विराट के पास हैं ये ब्रांड

विराट के पास जिन कंपनियों के ब्रांड एंडोर्समेंट हैं, उनमें मिंत्रा, ऑडी, पूमा, फिलीफ्स, एमआरएफ टायर, लक्सर, ब्लू स्टार जैसी कंपनियां शामिल है. विराट पूमा के साथ मिलकर One8 की भी शुरुआत कर चुके हैं. वह 2011 से हर्बालाइफ़ के भी ब्रांड एंबेसडर हैं. विराट कोहली मशहूर क्लोदिंग और एसेसरीज़ ब्रांड Wrogn के भी मालिक हैं. यह ब्रांड मुख्य रूप से ग्राफ़िक टी-शर्ट, शर्ट, और हल्के डेनिम जैकेट के लिए जाना जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*एकलव्य आवासीय विद्यालय सरईटोला पत्थलगांव के 22 बच्चे पूरी तरह से ठीक..*- भारत संपर्क| ननकी राम कंवर के करीबी भाजपा नेता से जिला प्रशासन ने कराया…- भारत संपर्क| ‘गणेश जी गए, मैं भी चला जाऊंगा’, छात्र ने दोस्त से कहा, फिर लगाई बिल्डिंग स… – भारत संपर्क| कवर्धा कांड पर खरसिया बंद सफल: उमेश पटेल के आह्वान पर व्यापारियों ने दुकानें बंद कर … – भारत संपर्क न्यूज़ …| itel Rhythm Pro Review: 1299 रुपये वाले Earbuds, कैसी है बैटरी लाइफ और साउंड… – भारत संपर्क