कढ़ी चावल हो या राजमा राइस, India Gate कहे बासमती चावल की…- भारत संपर्क


India Gate ने लॉन्च किया नया कैंपेन
बासमती चावल के सबसे बड़े ब्रांड्स में से एक ‘India Gate Basmati Rice’ ने एक नया कैंपेन लॉन्च किया है. इस कैंपेन को कंपनी ने #NoCompromise नाम दिया है. इस कैंपेन की खासियत ये है कि ये इंडिया गेट की बेस्ट क्वालिटी के बासमती चावल देने की प्रतिबद्धता के साथ-साथ भारत के हर शहर के मशहूर जायकों को भी सेलिब्रेट करता है.
जैसे अगर आपको राजमा चावल खाने हैं, तो दिल्ली के कनॉट प्लेस से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती. पराठों की बात चले तो आगरा के बेलनगंज और दिल्ली में चांदनी चौक को भला कौन भूल सकता है. वहीं चाट हो तो बनारस की गलियां सबको याद आती हैं और बिरयानी खानी हो तो फिर हैदराबाद से बेहतर क्या जगह हो सकती है. इंडिया गेट अपने इस कैंपेन में इन सभी जगहों के अलग-अलग खानों को भी सेलिब्रेट कर रहा है.
ये भी पढ़ें
क्वालिटी और लोकल फूड पर फोकस
इंडिया गेट ने अपने कैंपेन में 6 राज्यों के 13 शहरों के 100 से ज्यादा लोकल फूड को प्रमोट किया है. इसके माध्यम से उसकी कोशिश अपने कस्टमर्स को ये बताने की है कि जिस तरह से उनके लोकल फूड को इतने सालों से उसकी क्वालिटी ने टेस्टी बनाकर रखा हुआ है. जैसे ये लोकल फूड ज्वॉइंट्स उनके टेस्ट और क्वालिटी को लेकर कोई कंप्रोमाइज नहीं करते, उसी तरह इंडिया गेट भी बासमती चावल की क्वालिटी को लेकर ‘#NoCompromise’ की पॉलिसी फॉलो करता है.

चांदनी चौके पराठों से No Compromise
आगरा के पेठे से लेकर चांदनी चौक के पराठों तक
India Gate ने अपने इस कैंपेन को उन लोकेशन पर बिलबोर्ड में लगाया है, जहां-जहां का लोकल फूड मशहूर है. इन पर स्थानीय खाने का जिक्र है. जैसे ‘ आगरा का पेठा हो, या बासमती राइस No Compromise’ या ‘ कनॉट प्लेस के राजमा चावल हो या, बासमती राइस No Compromise’ या ‘चांदनी चौक के पराठे हो या, बासमती राइस No Compromise’. ये सब उसके बिलबोर्ड के स्लोगन हैं.
कंपनी का ये कैंपेन आउटडोर से लेकर डिजिटल प्लेटफॉर्म तक पर छाया है. सबसे बड़ी बात ये उसके इस कैंपेन को बाकी ब्रांड्स भी भुना रहे हैं और वहीं इंफ्लूएंसर्स और मीमर्स भी इस पर अपना टेक ले रहे हैं.
आप भी बन सकते हैं इसका हिस्सा
इंडिया गेट ने इस कैंपेन को आम लोगों से कनेक्ट करने के लिए इसे इंटरैक्टिव बनाया है. अगर कोई कस्टमर उसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने शहर के फेमस खाने के बारे में कोई बढ़िया सा स्लोगन #NoCompromise के फॉरमेट में लिखकर भेजता है, तो कंपनी उसके नाम से ही उसके शहर में बिलबोर्ड लगा देती है.