ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाया वेज बर्गर, खाया तो निकला नॉनवेज…उपभोक्ता फोरम में … – भारत संपर्क
ऑनलाइन मंगाया वेज बर्गर निकला नॉनवेज
ऑनलाइन खाने का ऑर्डर देना लोगों के भरोसे को तोड़ता जा रहा है. ऑर्डर में वह फ़ूड भेज दिया जाता है जिसको खाने वाला कभी सोच नहीं सकता. कुछ ऐसा ही हुआ ग्वालियर के एक परिवार के साथ. इन्हें ऑनलाइन खाने का ऑर्डर करना स्वास्थ्य के लिए महंगा पड़ गया. परिजन ऑर्डर किए फूड को खा गए जिससे वह बीमार हो गए.
दरअसल, परिवार के मुखिया ने खाने के लिए बर्गर और चोको लावा का ऑर्डर दिया था. पूरा परिवार प्योर वेजीटेरियन है. जब उनका ऑर्डर किया गया फ़ूड आया तो वह उसे खाकर उल्टियां करने लगें. जो बर्गर और चोको लावा डिलीवरी बॉय देकर गया वह नॉनवेज था. पीड़ित ने डिलीवरी करने वाली कंपनी और रेस्टोरेंट के खिलाफ उपभोक्ता फॉर्म में शिकायत की है.
ऑर्डर किया था वेज बर्गर और चोको लावा
थाटीपुर निवासी आशीष शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती 2 फरवरी की रात उन्होंने अपने परिवार के साथ बर्गर और चोको लावा खाने का मन बनाया था. आशीष ने जोमैटो एप के जरिए शहर के बर्गर बड़ी रेस्टोरेंट से वेज बर्गर और चोको लावा ऑर्डर बुक किया था. कुछ ही समय बाद जोमैटो कंपनी का डिलीवरी बॉय फूड डिलीवर कर चला गया. घर के लोगों ने फ़ूड के पैकिट को खाने के लिए ओपन किया. आशीष ने बताया कि उन्होंने जब बर्गर खाया तो उन्हें कुछ अजीब सा स्वाद लगा.
ये भी पढ़ें
उपभोक्ता फोरम में की शिकायत
आशीष शर्मा ने बर्गर के बीच की स्लाइस को खोलकर देखा तो उसमें नॉनवेज भरा हुआ था. उन्होंने चोको लावा का रैपर ओपन किया तो वह भी नॉनवेज निकला. नॉनवेज बर्गर खाते ही घर के सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई. किसी ने कभी नॉनवेज नहीं खाया था. इसकी शिकायत आशीष ने जोमैटो कंपनी और बड़ी रेस्टोरेंट संचालक से की लेकिन वहां से कोई राहत नहीं मिली. वह इस मामले को लेकर उपभोक्ता फोरम पहुंच गए.