सालों पहले संजय लीला भंसाली ने फरदीन खान को क्यों कर दिया था रिजेक्ट? ‘हीरमंडी’… – भारत संपर्क

0
सालों पहले संजय लीला भंसाली ने फरदीन खान को क्यों कर दिया था रिजेक्ट? ‘हीरमंडी’… – भारत संपर्क
सालों पहले संजय लीला भंसाली ने फरदीन खान को क्यों कर दिया था रिजेक्ट? 'हीरमंडी' की रिलीज से पहले खुलासा

जब संजय लीला भंसाली ने फरदीन खान को किया था रिजेक्ट

मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. फरदीन खान भी इस सीरीज में अहम किरदार निभा रहे हैं. वो नवाब वली मोहम्मद के रोल में दिखने वाले हैं. इस सीरीज की चर्चा के बीच फरदीन ने एक किस्सा बताया है, जब उन्हें भंसाली ने सालों पहले रिजेक्ट कर दिया था.

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में फरदीन ने कहा, “मै एक कहानी सुनाने जा रहा हूं, जो मैंने संजय सर को याद दिलाई थी, जब मैं उनसे वली मोहम्मद के रोल लिए मिलने गया था. मैं 2000s की शुरुआत में उनके ऑफिस में काम मांगने गया था. वो मुझसे मिले थे, हम साथ बैठे थे और 10 से 15 मिनट बात की थी.” फरदीन ने बताया कि भंसाली ने उनसे कहा था कि मुझे नहीं लगता है कि ‘हम काम कर सकते हैं, क्योंकि मैं तुम्हारी आंखों में जुनून नहीं देखता हूं.’

फरदीन ने ये भी बताया कि उस समय उन्होंने ऐसा सुना था कि फिल्म ‘ब्लैक’ में भंसाली ने उनके लिए एक छोटा सा रोल लिखा है. हालांकि, वो रोल फरदीन को मिल नहीं पाया. पर, अब सालों बाद फरदीन भंसाली की पहली वेब सीरीज में खास किरदार निभा रहे हैं. लोगों को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. देखने होगा कि सालों बाद वापसी करने पर वो कैसा कमाल दिखाते हैं.

ये भी पढ़ें

पिछली बार इस फिल्म में दिखे थे फरदीन

बहरहाल, फरदीन 14 सालों से फिल्मी पर्दे से दूर चल रहे थे. पिछली बार वो फिल्म ‘दुल्हा मिल गया’ में दिखे थे. ये फिल्म साल 2010 में आई थी. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं बिखेर पाई थी और फ्लॉप साबित हुई थी. रिपोर्ट की मानें तो ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 4.15 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इंफोसिस फाउंडर ने बताया प्रॉफिट हासिल करने का फॉर्मूला, ये…- भारत संपर्क| बड़े हमले की साजिश रच रहा चीन, ताइवान ने भी शुरू की तैयारी |… – भारत संपर्क| Raigarh News: महिला की हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास…एफटीसी…- भारत संपर्क| लंदन में होगा धोनी के भविष्य पर फैसला? RCB के खिलाफ हार से पहले बोले इज्जत … – भारत संपर्क| 5,676 रुपए के बदले इस बैंक को देना पड़ेगा 1 लाख का जुर्माना,…- भारत संपर्क