6,6,6,6…रजत पाटीदार ने19 गेंदों में तूफानी अर्धशतक ठोका, उतर गया काव्या म… – भारत संपर्क

0
6,6,6,6…रजत पाटीदार ने19 गेंदों में तूफानी अर्धशतक ठोका, उतर गया काव्या म… – भारत संपर्क

रजत पाटीदार की तूफानी पारी (फोटो-आरसीबी ट्विटर)

रजत पाटीदार का बल्ला भले ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में फ्लॉप रहा लेकिन ये खिलाड़ी अब रंग में आ गया है. आरसीबी के इस बल्लेबाज ने आईपीएल 2024 में कमाल की हिटिंग की है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रजत पाटीदार ने अपनी बेहतरीन बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया. पाटीदार ने हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में लेग स्पिनर मयंक मार्कण्डेय की जबरदस्त धुनाई की. पाटीदार ने मयंक के ओवर में लगातार 4 छक्के लगाकर सभी का दिल जीत लिया. वहीं उनकी इस हिटिंग से सनराइजर्स हैदराबाद की ओनर काव्या मारन थोड़ा निराश नजर आईं.
पाटीदार का तूफान
रजत पाटीदार ने सिर्फ 19 गेंदों में अर्धशतक लगाया. वो आरसीबी के लिए सबसे कम गेंदों में अर्धशतक लगाने वाले भारतीय खिलाड़ी बने. इससे पहले इस खिलाड़ी ने 21 गेंदों में भी अर्धशतक लगाया हुआ है. आरसीबी के लिए सबसे कम 17 गेंदों में अर्धशतक क्रिस गेल ने लगाया है. वैसे रजत पाटीदार ने हैदराबाद के खिलाफ 11वें ओवर में अपना बैटिंग गीयर चेंज किया. इस खिलाड़ी ने मयंक मार्कण्डेय की दूसरी, तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर छक्का लगा दिया. पाटीदार ने मयंक के इस ओवर में कुल 27 रन बटोरे.

Patidar ka 𝑹𝒂𝒋 🤌🫡#SRHvRCB #TATAIPL #IPLonJioCinema pic.twitter.com/v1dzhJjKxZ
— JioCinema (@JioCinema) April 25, 2024

रजत पाटीदार अब रंग में आए
बता दें रजत पाटीदार ने इस सीजन तीन अर्धशतक लगा दिए हैं लेकिन इसके बावजूद वो 9 मैचों में 211 रन ही बना सके हैं. उनका औसत 26.37 का है लेकिन इस खिलाड़ी का स्ट्राइक रेट 175 से ज्यादा का है. वैसे हैदराबाद के खिलाफ अपनी अर्धशतकीय पारी के बाद रजत पाटीदार का दिल भी टूट गया. ये खिलाड़ी अर्धशतक लगाने के बाद अगली ही गेंद पर आउट हो गया. रजत अगर थोड़ी और क्रीज पर टिकते तो आरसीबी का स्कोर और रनरेट दोनों और ज्यादा होता लेकिन जयदेव उनादकट ने उन्हें पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया. हालांकि इस खिलाड़ी ने विराट कोहली के साथ 34 गेंदों में 65 रनों की साझेदारी कर टीम को काफी फायदा पहुंचाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इतने करोड़ लोगो को मिला रोजगार, इस रिपोर्ट ने किया दावा |…- भारत संपर्क| जहर सेवन करने वाली दूसरी युवती ने भी दम तोड़ा- भारत संपर्क| Raigarh News ड्रिंक एंड ड्राइव : प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश की…- भारत संपर्क| बच्चे पैदा नहीं करेंगे अरबपति निखिल कामथ, किसे मिलेगी 28000…- भारत संपर्क| Ground Report: लोगों ने कैमरे पर खोली दरभंगा एम्स की पोल | darbhanga lok…